राहुल गांधी ने BJP को बताया अडानी-अंबानी की सरकार, कहा- कांग्रेस पार्टी किसान को कभी अपंग नहीं होने देगी

मोगा, अक्टूबर 4 (निजी पत्र प्रेरक )

पंजाब में कृषि ऑर्डिनेंसों को लेकर लगातार किसानों का विरोध जारी है और आज कांग्रेस के पूर्व प्रधान राहुल गांधी पंजाब में किसान रैली में हिस्सा लेने के लिए पहुंचे। इस मौके राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। 
राहुल गांधी ने कहा कि जो अपराध करता है उसके खिलाफ कुछ नहीं होता और जिसको मारा या दबाया जाता है उसके खिलाफ कार्रवाई की जाती है। उन्होंने कहा कि कोविड के समय इन कानूनों को लागू करने की क्या जल्दी थी। पीएम कहते हैं किसानों के लिए कानून बनाए जा रहे हैं फिर लोकसभा और राज्यसभा में इस पर बात क्यों नहीं हुई। अगर किसान इस कानून से खुश है तो फिर पूरे पंजाब में आंदोलन क्यों? उन्होंने कहा कि मामला पैसे और किसान की जमीन का है। इस दौरान राहुल ने मोदी सरकार को अडानी व अम्बानी की सरकार बताया। उन्होंने कहा कि अडानी व अंबानी ही नरेंद्र मोदी को चलाते हैं और वहीं जीवन देते हैं। नरेंद्र मोदी इनके लिए जमीन साफ करते हैं और यह पूरा समर्थन मोदी को देते हैं। 
उन्होंने कहा कि पंजाब-हरियाणा के किसानों ने हिंदुस्तान को फूड सिक्योरिटी दी, लेकिन नरेंद्र मोदी इस सिस्टम को खत्म करना चाहते हैं क्योंकि जब तक यह सिस्टम रहेगा उनके मित्र हिंदुस्तान का पैसा नहीं ले पाएंगे। हिंदुस्तान के किसानों की जमीन नहीं छीन पाएंगे। उनका लक्ष्य एसएसपी को खत्म करने का है। यह जानते हैं जैसे ही एसएसपी खत्म हुई वैसे ही हिंदुस्तान का किसान खत्म हो जाएगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी किसान को कभी खत्म नहीं होने देगी। हम आपके साथ खड़े हैं और हम एक इंच पीछे नहीं हटने वाले। कांग्रेस पार्टी किसान को कभी अपंग नहीं होने देगी। जिस दिन हमारी सरकार आएगी हम पहले इस कानून को रद्द करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *