मुबंई इंडियंस ने किंग्स इलेवन पंजाब को दी 48 रनो से मात

दुबई, 2 अक्टूबर (निजी पत्र प्रेरक)

इंडियन प्रीमियर लीग का 12वां मैच शेख जायद स्टेडियम में मुबंई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेला जा रहा है। किंग्स इलेवन पंजाब  ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। किंग्स इलेवन की बात करें तो किंग्स के कप्तान राहुल और मयंक इस समय में फॉर्म हैं। वहीं मुंबई इंडियंस की ओर से हाल ही पिछले मैच में युवा ईशान किशन को कीरोन पोलार्ड का साथ मिला। दोनों ने मिलकर टीम को जीत की दहलीज पर ला खड़ा कर दिया था।

ऐसे में आज दोनों टीमों की ओऱ से सभी की नजरें इन चारों खिलाड़ियों पर होगी। बता दें कि केएल राहुल मुंबई के खिलाफ आईपीएल में अपने 500 रन पूरे करने से मात्र 14 रन दूर हैं। वहीं, मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा आईपीएल में अपने 5000 रन पूरे करने से मात्र दो रन ही दूर हैं। आज 20 ओवर की पारी में मुंबई इंडियंस ने पंजाब को 192 रनो का लक्ष्य दिया है .इस पारी मे क्विंटन डी कॉक 0, सूर्य कुमार यादव 10, इशान किशन 28, रोहित शर्मा 70 रन बनाकर आउट हुए है और केरोन पोलार्ड 47* और  हार्दिक पण्ड्या 30* रनों पर खेले है। 

किंग्स इलेवन पंजाब की पारी मे 20 ओवर में उन्होंने सिर्फ 143 रन ही बनाये जिसके साथ मुंबई इंडियंस 48 रनो से जीत गया किंग्स इलेवन पंजाब की टीम में मयंक अग्रवाल 25, करुण नायर 0, के.एल. राहुल 17, निकोलस पूरन 44, ग्लेन मैक्सवेल 11, जेम्स नीशम 07,  सरफ़राज़ खान 07, रवि बिश्नोई 01 पर आउट हुए और कृष्णप्पा गौतम 22* और मोहम्मद शमी 02* रनों पर क्रीज़ डटे रहे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *